उत्तराखंड

देहरादून के बंजारावाला में बड़ा हादसा- पार्टी से लौट रहे दोस्तों की कार नाले में बही, 1 की मौत..

देहरादून के बंजारावाला में बड़ा हादसा- पार्टी से लौट रहे दोस्तों की कार नाले में बही, 1 की मौत..

 

 

उत्तराखंड: राजधानी देहरादून के बंजारावाला में बड़ा हादसा हो गया। यहां दोस्त के घर हुई पार्टी से लौट रहे दो युवकों की कार उफनते नाले में बह गई। हादसे में एक युवक को किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन दूसरा युवक कार के साथ उफनते नाले में बह गया। शुक्रवार को युवक का शव घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर पड़ा मिला। जहां गुरुवार देर रात पटेलनगर पुलिस को एक कार के नाले में बहने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को नाले से निकाल लिया, लेकिन दूसरे युवक की जान नहीं बच पाई।

 

कार के साथ बहने वाले युवक की पहचान नमन प्रताप (30) पुत्र विजय लाल निवासी आमवाला तरला रायपुर के रूप में हुई। घटना के वक्त वो अपने साथी राहुल शर्मा (29) निवासी राजपुर के साथ चांचक में पार्टी कर के घर लौट रहा था। बंजारावाला पहुंचकर दोनों युवक कार से नाला पार करने लगे। लोगों ने उन्हें बहुत रोका, लेकिन नमन और राहुल ने किसी की नहीं सुनी। वो कार को बहाव में ले गए। जैसे तैसे तेज बहाव को पार भी कर लिया, लेकिन अगले ही पल नमन की कार ढलान की वजह से पीछे खींचती चली गई। लोगों के सामने ही पल भर में कार नाले में जा गिरी और नमन उसके साथ बह गया।

 

आपको बता दे कि चांचक से आते वक्त इस नाले से पहले ढाल चढ़ना होता है। क्योंकि गुरुवार को बारिश बहुत तेज थी तो यहां का बहाव बहुत अधिक था। इस जगह पहले भी हादसे हुए हैं, इसलिए आसपास के कुछ लोग आने-जाने वालों को आगाह कर रहे थे। नमन और राहुल को भी यहां से गुजरने से रोका गया, लेकिन दोनों नहीं माने। हादसे में जिंदा बचे राहुल शर्मा का कहना हैं कि उन्होंने यह तेज बहाव तो पार कर लिया था। लेकिन जैसे ही वो ढलान पर आगे बढ़े तो उनकी कार खुद-ब-खुद पीछे लौट गई। इसके बाद कार उफनते नाले में जा गिरी। कुछ समय बाद कार तो मिल गई, लेकिन उसमें नमन नहीं था। शुक्रवार को नमन का शव क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र में सुसवा नदी के पास से बरामद किया गया।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top