उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- चमोली में बैक करते समय गहरी खाई में गिरी कार,1 मौत,3 घायल..

बिग ब्रेकिंग- चमोली में बैक करते समय गहरी खाई में गिरी कार,1 मौत,3 घायल

जूनीधार में गोठिण्डा-पार्था मोटर मार्ग पर हुआ हादसा..

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में कई जगह सड़कों की हालत खराब हो चुकी है जिससे आवाजाही करने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालक आए दिन इन सड़क पर हादसे का शिकार होकर अस्पताल का मुंह देख रहे हैं। बारिश के चलते सड़कों पर सफर जोखिम भरा बना हुआ है। सड़कों की हालत खराब है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं।

 

बीती रात जूनीधार में गोठिण्डा-पार्था मोटर मार्ग पर बड़ा कार हादसा हो गया। यहां एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा गोठिण्डा में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऑल्टो कार यूके 11 ए 3508 थराली से गोठिंडा जा रही थी। कार में ड्राइवर समेत कुल 4 लोग सवार थे।

 

गोठिण्डा में जूनियर हाईस्कूल के पास पहुंचते ही चालक कार को बैक करने की कोशिश कर रहा था, इसी कोशिश में कार सीधे गहरी खाई में जा गिरी। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस घटना की सूचना देने के साथ ही बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे में हरिराम पुत्र उमेद राम उम्र 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में 40 वर्षीय कुंदन राम, 25 वर्षीय चंदन राम और 52 वर्षीय दिक्की राम शामिल हैं। पुलिस के अनुसार घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए थराली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top