उत्तराखंड

ब्रेकिंग न्यूज़: बेटी की शादी से लौट रहे दंपति की कार हुई हादसे का शिकार, तीन की मौत दो घायल..

ब्रेकिंग न्यूज़: बेटी की शादी से लौट रहे दंपति की कार हुई हादसे का शिकार, तीन की मौत दो घायल..

उत्तराखंड: किच्छा में मंगलवार यानी आज शादी से लौट रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे हुआ। किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल का परिवार गदपुर में अपनी बेटी की शादी करने गया था। सोमवार रात को शादी के बाद जब आज सुबह लड़की का भाई, मां, ताई, पड़नानी और पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला कार से वापस किच्छा लौट रहे थे। तो इस दौरान आदित्य चौक के पास एक यात्री को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खड्डे में जा गिरी।

 

खड्डे में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। जिससे वहां पर मॉर्निंग वॉक कर रहे एफसीआई के प्रबंधक चरण सिंह भी कार की चपेट में आ गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिससे सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह कार के अंदर से लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक चरण सिंह के साथ ही कुसुमलता पत्नी ज्योति प्रकाश शर्मा निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा और मंजू पत्नी जगदीश निवासी बसंत गार्डन किच्छा की मौत हो चुकी थी।

 

जबकि निर्मला देवी पत्नी सुरेंद्र गोयल व लड़की का भाई रॉकी, अनिता पत्नी मदन गोपाल घायल हो गए हैं। घायलों को रुद्रपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह हादसा घर से कुछ ही दूरी पर हुआ। रॉकी अपनी पड़नानी को किच्छा में ही उनके घर छोड़कर तब वापस लौटकर अपने घर आने वाला था। वह उन्हें छोड़ने अपने घर से कुछ दूर ही निकला था कि हादसा हो गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top