उत्तराखंड

देहरादून में बुलेट और कार की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत..

देहरादून में बुलेट और कार की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत..

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज कही न कहीं से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। जिसमे लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कभी तेज रफ्तार तो कभी खराब सड़कें लोगों के लिए मौत का सबब बनी हुई हैं। जिसमें कई बेकसूरों की जान जा रही है। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की बात करें तो यहां पर भी आए दिन सड़क हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक बुरी खबर रायपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां पर एक गाड़ी और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई है जिसमें बाइक सवार युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं।

 

आपको बता दें कि आरोपी वाहन सवार मौके से फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने मृतक बाइक सवार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाइक सवार युवक के घर में अपने जवान बेटे की मौत से उसके परिजनों के बीच में कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना हैं कि कार चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। अभी तक दोनों पक्षों में से किसी भी पक्ष की ओर से थाने में कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है जिस वजह से पुलिस अभी कार्यवाही नहीं कर रही है।

 

मृतक की पहचान 28 वर्षीय अभिषेक पुत्र शूरवीर सिंह निवासी सी ब्लॉक सरस्वती विहार देहरादून के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार रायपुर के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज के पास बीती देर रात को अभिषेक अपनी बुलेट से जा रहा था कि अचानक ही अभिषेक की बाइक और एक गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा देर रात को हुआ। हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको तुरंत ही पुलिस द्वारा उपचार के लिए भेजा गया जहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस का कहना हैं कि वाहन चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top