देश/ विदेश

बीच सड़क पर भाई ने ही रेता 10 साल के चचेरे भाई का गला..

बीच सड़क पर भाई ने ही रेता 10 साल के चचेरे भाई का गला..

देश-विदेश: राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहा एक युवक ने अपने दस साल के चचेरे भाई की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। और यही नहीं युवक ने हत्या का लाइव वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।जिसमे साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक बच्चे को पकड़कर उसका गला काट देता हैं।

इस वीडियो का सबसे दर्दनाक मंजर यह था कि 10 साल का यहां युवक दस मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा और वहा पर एकत्रित भीड़ उसे अस्पताल ले जाने की बजाय वीडियो बनाती रही। घटना के बाद आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया हैं।

 

 

जानकारी के अनुसार कैलाश चंद रैगर ने उत्तम की हत्या करने का प्लान पहले ही बना लिया था। और एक दुकान से उसने दो ब्लेड भी खरीद लिए थे। इसके बाद कैलाश ने अपने चचेरे भाई उत्तम और उसके छोटे भाई को पोषाहार दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया।

दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश ने उत्तम को घर के पास पकड़ लिया, ये देखकर उसका छोटा भाई भाग गया। आस-पास की दुकान पर बैठे लोगों ने इसे मात्र लड़ाई समझा और बीच-बचाव करने नहीं आए और वीडियो बनाने लगे। लेकिन इसके बाद कैलाश ने ब्लेड निकाला और उसका गला काट दिया, जिसके बाद उत्तम नीचे गिर गया।

 

 

जिसके बाद लोग भागते हुए वहां आए, परन्तु किसी ने भी बच्चे को अस्पताल भेजने की कोशिश नहीं की। हालांकि लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले जरूर कर दिया। कैलाश चंद और उत्तम का परिवार एक साथ ही रहता हैं, अक्सर दोनों परिवारों के बीच में गाली गलौच और झगड़ा होता है।

दोनों परिवारों के बीच जादू टोने की बात भी सामने आ रही है। और ऐसा बताया गया है कि कैलाशचंद पिछले दो साल से दवा ले रहा था। एसपी कुअंर राष्ट्रदीप ने बताया कि चाचा से बदला लेने के लिए आरोपी ने चचेरे भाई की हत्या की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top