देश/ विदेश

एक और बॉलीवुड एक्टर की मुंबई में मौत..

अक्षत उत्कर्ष

एक और बॉलीवुड एक्टर की मुंबई में मौत..

देश-विदेश : बिहार के एक नवोदित कलाकार की मुंबई में रहस्मयी मौत हो गई है. मृतक कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष है वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाला था अक्षत बॉलीवुड के नवोदित कलाकार थे!

जो कि इस समय मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत थे. अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के पुत्र थे. उनका शव मुंबई से कुछ देर पहले ही पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा है. अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की मुंबई पुलिस ने भी उनकी मदद नहीं की।

 

मृतक के मामा रंजीत सिंह ने बयान देते हुए ये भी कहा कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली. अक्षत के परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है. साथ ही किसी भी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. फिलहाल इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी मुंबई में ही बिहार के रहने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की भी संदेहास्पद मौत हो चुकी है और उनकी मौत की गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं सकी है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top