देश/ विदेश

ब्रेकिंग न्यूज़, इजरायली दूतावास के नजदीक ब्लास्ट…

ब्रेकिंग न्यूज़, इजरायली दूतावास के नजदीक ब्लास्ट…

देश-विदेश : दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर ब्लास्ट हुआ है. इस धमाके में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पहुंची है. सूत्रों के मुताबिक, एनआईए के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. साथ में बम और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

 

इजरायली दूतावास के 150 मीटर की दूरी पर गाड़ियां खड़ी थी और यहीं पर धमाका हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, शाम के करीब 5 बजकर 45 मिनट पर संभवत: आईईडी ब्लास्ट हुआ है. शुरुआती जांच के मुताबिक, बोतल में बम छुपा कर रखने की आशंका है.

 

दिल्ली पुलिस ने कहा, ”5 एपीजे अब्दुल कलाम रोड के नजदीक जिंदल हाउस के पास आईईडी रखा गया था. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और ना ही संपत्ति का नुकसान हुआ है. पास में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूटे हैं. शुरुआती तौर पर ऐसा लगता है कि इसमें किसी शरारती तत्वों का हाथ हो सकता है ताकि सनसनी पैदा की जा सके.

 

वहीं दमकल विभाग के अधिकारी प्रेम पाल ने कहा कि हमें करीब 5 बजकर 45 मिनट पर ब्लास्ट की सूचना मिली. इसके फौरन बाद हम मौके पर पहुंचे. इस ब्लास्ट में कोई हताहत नहीं हुआ है.यह इलाका सुरक्षा की दृष्टि से काफी अहम है. ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है. इजरायली दूतावास ने फिलहाल ब्लास्ट की खबरों पर प्रतिक्रिया देने से इनकार किया है.साल 2012 में भी इजरायली दूतावास के नजदीक धमाका हुआ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top