उत्तराखंड

भाजपा अचानक बुलाई कोर ग्रुप की बैठक..

भाजपा अचानक बुलाई कोर ग्रुप की बैठक..

उत्तराखंड: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संग़ठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश एवं प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक सभी सात मोर्चों के अध्यक्ष के साथ बैठक कर रहे हैं। इसमें कोविडकाल में किए गए कार्यों का फीड बैक लें रहे हैं। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में सेवा कार्यों के संबंध में मार्गदर्शन देंगे।

 

आपको बता दें प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक आज प्रदेश कार्यालय में आयोजित होगी। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत अन्य नेताओं के साथ दो दिवसीय प्रवास पर गुरुवार सुबह देहरादून पहुंचे। वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकों में सेवा ही संगठन के तहत चल रहे सेवा कार्यों की समीक्षा करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर 30 मई को होने वाले सेवा कार्यों के संबंध में विमर्श करेंगे।

 

दोपहर दो बजे से तीन बजे तक वह प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत प्रदेश महामंत्रियों के साथ बैठक में सांगठनिक कार्यों और कोविड की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे अभियानों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे से छह बजे तक पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सभी सांसद और कोर ग्रुप के सदस्य मौजूद रहेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top