उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- पहाड़ो में लव जेहाद का बड़ा मामला,पढ़िए पूरी खबर..

बिग ब्रेकिंग- पहाड़ो में लव जेहाद का बड़ा मामला,पढ़िए पूरी खबर..

उत्तराखंड: पहाड़ से एक लड़की को लव जेहाद के जरिये एक मुस्लिम लड़के द्वारा भगा ले जाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र की एक लड़की को सहारनपुर के युवक द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने के बाद बड़कोट एक होटल में पकड़ा गया है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मोरी पुलिस के हवाले कर दिया है। इस मामले पर हिन्दू संगठनों ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। आपको बता दें कि करीब डेढ़ माह पहले मोरी क्षेत्र की एक युवती को सिद्धार्थ रावत बोल कर सहारनपुर निवासी सद्दाम बातचीत करता था, आखिरकार वह लड़की को भगा ले गया।

 

आरोपी रात्रि देख बड़कोट के एक होटल में रूक गया, जहां कुछ युवकों को जानकारी मिली तो उन्होंने मामले की पुलिस को जानकारी दी जिस पर बड़कोट पुलिस ने दोनों को गिरफ्त में लेते हुए मोरी पुलिस को सूचना दी और युवक और युवती को मोरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस घटना की जानकारी लगते ही नगर का माहौल तनावपूर्ण हो गया।

 

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर बाहरी लोगों की बढ़ती चिंता पर कार्रवाई की मांग की है। हिन्दू संगठनों ने चेतवानी देते हुए कहा कि छोटे-मोटे व्यवसाय की आड़ में पहाड़ों से भोली भाली युवतियों को ले जाया जा रहा है। उन्होंने मोरी की घटना पर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अब धीरे धीरे पहाड़ो में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही दिन पूर्व रुड़की के कलियर निवासी कुछ लड़के द्वारहाट की एक नाबालिग लड़की को भगाने की फिराक में थे जिस पर स्थानीय लोगो द्वारा सजगता दिखाते हुए उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top