सोशल

मसूरी में होगा बाटला हाउस का एक्शन, बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर आधारित है फिल्म…

मसूरी में होगा बाटला हाउस का एक्शन, बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर आधारित है फिल्म…

उत्तराखंड : फिल्म ‘परमाणु’ के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम दूसरी बार फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग के लिए मसूरी आ रहे हैं। मसूरी में चार दिन फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इन दिनों लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही है। स्वतंत्रता दिवस के दिन फिल्म रिलीज होगी।

देशभक्ति फिल्म करने के लिए मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर अपनी फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग के लिए मसूरी आ रहे हैं। फिल्म 19 सितंबर 2008 को हुए बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर आधारित है। फिल्म में जॉन एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री मृणुनाल ठाकुर लीड रोल में हैं।

मृणुनाल इससे पहले फिल्म सुपर थर्टी और धारावाहिक कुमकुम भाग्य विधाता में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि दिसंबर के दूसरे सप्ताह में फिल्म की शूटिंग मसूरी में होगी। मसूरी में एक्शन सीन और एक गाने की शूटिंग की जाएगी।

इंप्रेसंस ग्रुप के मयंक सिंह, अतुल पैन्यूली और पुलकित ने बताया कि फिल्म में जॉन अब्राहम एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में होंगे। फिल्म में अभिनेता रवि किशन भी हैं। उन्होंने बताया कि सितंबर में मुंबई से लोकेशन देखने के लिए टीम आई थी, जिन्हें लोकेशन काफी पसंद आई। इसके बाद ही दिसंबर में फिल्म की शूटिंग यहां करने का निर्णय लिया गया।

डायरेक्टर निखिल ने निभाया वादा

फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवानी ने उत्तराखंड में शूटिंग करने का वादा निभाया। इंप्रेसंस ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि डायरेक्टर निखिल आडवानी फिल्म ‘हीरो’ के एक गाने की शूटिंग उत्तराखंड में करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने हर्षिल में लोकेशन पसंद आई थी। लोकेशन फाइनल करने के लिए निखिल मुंबई से हर्षिल के लिए निकले थे, लेकिन हर्षिल से कुछ पहले ही इतनी बर्फबारी हुई कि वे आगे नहीं बढ़ सके और उन्होंने यहां फिल्म की शूटिंग नहीं की। तब उन्होंने इंप्रेसंस ग्रुप से वादा किया था कि वे जल्द ही उत्तराखंड में आएंगे और शूटिंग करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top