उत्तराखंड

रामबाड़ा में बेली ब्रिज से मिलेगी जाम से निजात..

रामबाड़ा में बेली ब्रिज से मिलेगी जाम से निजात..

विधायक केदारनाथ ने प्रमुख सचिव लोनिवि से की वार्ता..

डीजीपी से मुलाकात कर यातायात और सुरक्षा व्यवस्थाओं पर की चर्चा..

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ यात्रा को लेकर विधायक शैलारानी रावत ने प्रमुख सचिव लोनिवि और डीजीपी से वार्ता की है। उन्होंने एक ओर जहां रामबाड़ा मे जल्द बेली ब्रिज बनाने तो दूसरी ओर यातायात तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं पर जल्द ठोस कदम उठाने की बात कही है।

बता दें कि दो साल कोरोना महामारी के बाद इस बार केदारनाथ यात्रा पर श्रद्धालुओं की संख्या पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और ऐसे में अव्यवस्थाएं भी पैदा हो रही हैं। केदारनाथ विधायक ने यात्रा शुरू होने से पहले ही कुंभ की तर्ज पर यात्रा चलाने की मांग की थी, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ।

वहीं इस बात को लेकर भी उन्होंने लगातार नाराजगी जताई थी की यात्रा शुरू होने से दो से तीन माह पहले जिस तरह से तैयारिया होनी थी, वह नहीं हो पाई है।

जिस कारण दिक्कतें आ रही हंै। विधायक ने प्रमुख सचिव लोनिवि और डीजीपी से यात्रा को लेकर वार्ता की। उन्होंने कहा कि रामबाड़ा मे बेली ब्रिज तत्काल सेना की मदद से बनवाने को कहा। साथ ही उन्होंने डीजीपी से सिस्टम को और चुस्त दुरुस्त करने को कहा,

ताकि यातायात के साथ ही पैदल यात्रा सुरक्षित व सुगम हो सके। विधायक ने कहा की मुख्यमंत्री लगातार यात्रा को लेकर गंभीर हैं और हर मसले पर उनसे लगातार चर्चा की जा रही है। प्रशासन भी पूरी मेहनत कर रहा है। हर स्तर पर प्रयास किये जा रहे हैं कि यात्रा में दिक्कते कम हों और इसके लिए जो भी जरूरत होगी किया जायेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top