उत्तराखंड

बागेश्वर के स्कूल में छात्राएं क्यों हुई थीं बेहोश? सामने आई असल वजह..

बागेश्वर के स्कूल में छात्राएं क्यों हुई थीं बेहोश? सामने आई असल वजह..

 

 

 

 

 

 

बागेश्वर में एक सरकारी स्कूल में अजीबो-गरीब घटना सामने आई थी। जिसमें एक स्कूल की 6-7 छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं थी। कुछ देर में वो बेहोश हो गई थी। छात्राओं की यह हालत देखकर स्कूली शिक्षकों और अन्य छात्र डर गए।

 

 

उत्तराखंड: बागेश्वर में एक सरकारी स्कूल में अजीबो-गरीब घटना सामने आई थी। जिसमें एक स्कूल की 6-7 छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं थी। कुछ देर में वो बेहोश हो गई थी। छात्राओं की यह हालत देखकर स्कूली शिक्षकों और अन्य छात्र डर गए। स्थानीय लोगों का ऐसा विश्वास था कि भूत-बाधा के चलते छात्राओं का ऐसा हाल हुआ था।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। स्कूल परिसर में एक बार फिर कुछ छात्राओं में उसी तरह का असामान्य व्यवहार देखा गया। तब प्रशासन और डॉक्टरों की टीम स्कूल आई थी विद्यार्थियों को मास हिस्टीरिया (बदहवासी) से ग्रसित पाया गया।

जांच के बाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीएमओ ने कहा है डॉक्टरों की टीम लगातार बच्चों की काउंसलिंग कर रही थी पता चला है कि कुछ समय पहले 8 बच्चों ने स्कूल के नजदीक ही एक शव को फंदे से झूलता हुआ देख लिया था, जिससे वह बुरी तरह डर गई थीं और तभी से वह सहमे हुए हैं उसी के बाद ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

लगातार बच्चों की काउंसलिंग की जा रही है । बता दें कि उत्तराखंड में इस तरह की घटनाएं सामान्य हैं। इससे पहले भी चमोली, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ समेत कई जगह ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top