उत्तराखंड

आर्यन संगठन ने विधानसभा चुनाव को लेकर देहरादून में किया मंथन..

आर्यन संगठन ने विधानसभा चुनाव को लेकर देहरादून में किया मंथन..

उत्तराखंड: आर्यन की कार्यकारिणी के 3 वर्ष पूर्ण होने और भविष्य को लेकर देहरादून में 2 दिवसीय चिंतन मंथन शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे प्रदेश से सैकडो कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें सीमांत जिले उत्तरकाशी,चमोली,रुद्रप्रयाग, चम्पावत, पिथौरागढ़ से भी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, आर्यन के बेनर तले छात्र संघ में जीते प्रत्याशियों ने अपनी बढ़ती लोकप्रियता और राष्ट्रीय पार्टियों की उदासीनता को देखकर 2022 को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करने का फ़ैसला लिया। जिसको लेकर सर्वसम्मति से एक 10 सदस्यीय टीम का गठन किया जो आने वाले चुनाव को लेकर दशा दिशा तय करने का काम करेगी।

 

आर्यन के पूर्व प्रदेश महासचिव भगवती प्रसाद मैंदोली ने कहा की जिस प्रकार से प्रदेश में बढ़ती बेरोज़गारी, स्वास्थ्य, सड़क और शिक्षा की जैसे स्तिथि बनी है वह दयनिया है जिसको लेकर हम सबको आगे आना होगा । पंचायत चुनावो में अच्छे प्रदर्शन से अब विधानसभा तक अपनी नज़र गड़ाये आर्यन के कार्यकर्ता संकल्पबद्ध दिखाई दिए आर्यन के संस्थापक राकेश नेगी जी ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहाँ की आर्यन के कार्यकर्ता उत्तराखंड के राजनैतिक भविष्य को लेकर जिस प्रकार से चिंतित है। उसे आवाज़ बुलंद करके जनता के हितों की लड़ाई आगे बढ़ानी चाहिए।

 

इस शिविर में पूरे प्रदेश से सैकडो कार्यकर्ताओ ने भाग लिया जिसमें सर्वसम्मति से अनिल डबराल जी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया। जब तक नये प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव न हो जाये तब तक संगठन की रीति-निती पूरे प्रदेश में फैलाने का काम करेंगे शिविर में विकासनगर से सुमित नेगी, कमल सिंह, अनिल तोमर, नरेंद्र तोमर श्रीनगर से संजय बिष्ट, लबिश राणा , रोविन सिंह , रामप्रकाश , देवकांत देवराडी, चमोली से सूरज कोहली, जग्गी रावत, विकेश डिमरी उत्तरकाशी से प्रदीप कैंतुरा, दीपेन्द्र कोहली,कुलदीप दीपक  टिहरी से प्रशांत जोशी, विकेंद्र कठेत, सुशील नौटियाल, देवेंद्र भट्ट रुद्रप्रयाग से अंकित राणा के साथ साथ हरेंद्र नेगी , विशाल पंचोली, वीर सेन, प्रवीण चौहान , नरेश राणा , सतीश पंत, कपिल चौधरी, महेंद्र राणा, सूरवीर चौहान, सचिन थपलियाल, राजीव पुण्डीर, विकाश नेगी, सूरज रावत, सुबोध लखेडा आदि सैकडो कार्यकर्ताओ ने मौजूदगी दिखाई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top