उत्तराखंड

चार बच्चों के पिता ने साली से की शादी, कोतवाली में भिड़ गईं दोनों बहनें..

चार बच्चों के पिता ने साली से की शादी, कोतवाली में भिड़ गईं दोनों बहनें..

उत्तराखंड: चार बच्चों के पिता ने पत्नी को छोड़कर साली से ब्याह रचा लिया। शाम के वक्त पति को रुड़की में पहली पत्नी ने बस अड्डे के पास पकड़ लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। दोनों में विवाद होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति को लेकर कोतवाली पहुंच गई। रुड़की निवासी युवक का विवाह करीब पांच साल पूर्व थाना मवाना मेरठ निवासी युवती से हुआ था।

 

शादी के बाद चार बच्चे हुए। इस बीच पति का साली से प्रेम प्रसंग हो गया। चोरी छिपे दोनों ने मेरठ और रुड़की में मिलना शुरू कर दिया। चार महीने पूर्व पति चार बच्चों और पत्नी को छोड़कर साली को ले भाग गया और शादी रचा ली।

परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट मवाना थाने में दर्ज कराई। पति के खिलाफ बहन का अपहरण करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत हुआ। तभी से दोनों की तलाश की जा रही थी। शनिवार देर शाम पहली पत्नी को पता चला कि पति रुड़की बस अड्डे के पास है। जिसके बाद पहली पत्नी मौके पर पहुंची और पति को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

 

विवाद होने पर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कोतवाली ले आई। जांच पड़ताल में पता चला कि युवक ने साली को भगाकर शादी कर ली है। रविवार दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top