उत्तराखंड

पचास हज़ार में युवतियों को बेचने लाए थे, अब खाएँगे जेल की हवा

हरिद्वार। हरिद्वार में मानव तस्करी के मामले में कनखल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक पंजाब का रहने वाला है और दूसरा आरोपी हरिद्वार का ही रहने वाला है। ये लोग पंजाब से दो युवतियों को बहला-फुसलाकर लाए और हरिद्वार में बेचने के फिराक में थे।

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कनखल पुलिस और रानीपुर पुलिस और एंटी हयूमन ट्रैफ़िकिंग यूनिट की संयुक्त प्रयास से इन लोगों की धरपकड़ की गयी हैं। जिनका संबधित धाराओं में चालान काट कर जेल भेजा जा रहा हैं।

गुरुवार को हरिद्वार पुलिस ने मानव तस्करी करने वाले दो लोगों को पकड़ा। जिन पर आरोप है कि वे पंजाब से दो युवतियों को बहला—फुसलाकर हरिद्वार में बेचने के लिए ला रहे थे। कनखल थाना प्रभारी अनुज सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर काम करते हुए कनखल पुलिस और रानीपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में इन लोगों को गुरुकुल कांगडी विश्व विघालय के पास ऊँचा पुल के पास से पकड़ा। पूछताछ में आरोपी प्रिंस उर्फ अक्षय ने बताया कि वह पंजाब से दो युवतियों को हरिद्वार के द्वारिका विहार निवासी विवेक को सौंपने आया था।

दूसरा आरोपी विवेक कनखल के द्वारिका विहार में किराये के मकान में रहता था। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में चालान काट कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में एक और लड़की को बरामद किया है। जबकि मकान मालिक अरुण पर बिना सत्यापन मकान में किरायेदार रखने पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top