उत्तराखंड

आईएमए ग्रुप सी की परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए तीन..

आईएमए ग्रुप सी की परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए तीन..

आर्मी इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में इन दिनों भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ियों के मामले चर्चाओं में हैं। बावजूद इसके भी नकलची हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित भर्तियों में ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है, वहीं बीते कल SSC दिल्ली पुलिस भर्ती की परीक्षा में देहरादून से एक मुन्ना भाई धरा गया,

 

उत्तराखंड: प्रदेश में इन दिनों भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ियों के मामले चर्चाओं में हैं। बावजूद इसके भी नकलची हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित भर्तियों में ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है, वहीं बीते कल SSC दिल्ली पुलिस भर्ती की परीक्षा में देहरादून से एक मुन्ना भाई धरा गया, तो आज फिर IMA ग्रुप सी परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करते हुए 3 लोगों को आर्मी के कक्ष निरीक्षकों ने पकड़ा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 अक्टूबर 2022 रविवार को आई0एम0ए0 देहरादून में आयोजित होने वाली ग्रुप सी परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करते हुए 3 लोगों को आर्मी के कक्ष निरीक्षकों ने पकड़ा। तीनों लोगों को उपकरण के साथ थाना कैंट पुलिस को सुपुर्द किया गया। कैंट कोतवाली इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत का कहना हैं कि तीनों नकलचियों से पूछताछ की जा रही है।

इनसे नकल कराने वाले लोगों के बारे में पता किया जा रहा है। कुछ मोबाइल नंबर और लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। इनकी तस्दीक के बाद पूछताछ की जाएगी। आरोपियों की पहचान सुखबीर निवासी सिंधु जिंद हरियाणा, रोहित निवासी शामलो कलां जिंद हरियाणा और श्रवण कुमार निवासी शेयर पट्टी जिंद हरियाणा के रूप में हुई है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top