उत्तराखंड

सीबीआई जांच की मांग लेकर धरने पर बैठे अंकिता के परिजन..

सीबीआई जांच की मांग लेकर धरने पर बैठे अंकिता के परिजन..

 

 

 

 

 

अंकिता भंडारी के माता-पिता मंगलवार को ऋषिकेश में युवा न्याय संघर्ष समिति द्वारा प्रायोजित धरने में शामिल हुए। सरकार से इस दौरान उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

 

 

 

 

उत्तराखंड: अंकिता भंडारी के माता-पिता मंगलवार को ऋषिकेश में युवा न्याय संघर्ष समिति द्वारा प्रायोजित धरने में शामिल हुए। सरकार से इस दौरान उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। अंकिता की मां अपनी बेटी को याद कर रोने लगीं।

युवा न्याय संघर्ष समिति अंकिता भंडारी के लिए न्याय की मांग को लेकर कोयलघाटी में 41 दिन से धरना दे रही है। समिति के सदस्य क्रमिक अनशन और आमरण अनशन कर रहे हैं। सोमवार शाम अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी भी धरना स्थल पर पहुंचे। वहीं, आज वे पूरा दिन धरने में शामिल होंगे।

उनका कहना हैं कि एसआईटी की जांच पर भरोसा नहीं है। वह इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जब तक मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं हो जाती, तब तक वह संघर्ष करेंगे।

उनका कहना हैं कि घटना के अगले ही दिन अपराध स्थल पर सबूत नष्ट कर दिए गए। घटनास्थल के पास फैक्टरी के जिस कमरे में अन्य आरोपी रहते थे उसमें भी आग लगा दी गई। उन्होंने कहा की घटना से संबंधित सारे साक्ष्यों को नष्ट कर दिया गया है। एसआईटी इस मामले में जांच कर रही है। जब साक्ष्य ही खत्म हो गए तो आरोपियों को कठोर सजा कहां से मिलेगी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top