उत्तराखंड

एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती को मार डाला..

एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने युवती को मार डाला..

हत्या के बाद खुद खाया जहर..

 

 

उत्तराखंड: अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर चनौदा से हत्याकांड का मामला सामने आ रहा है। एक तरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे युवक ने 20 वर्षीय युवती को दिनदहाड़े उसके घर में घुसकर अंधाधुन चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। चाकू केल अंधाधुन वार से लहूलुहान हुई लड़की को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सा अधिकारी ने उस को मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान 20 वर्षीय अंजली बोरा के रूप में हुई हैं।

 

बीते गुरुवार की दोपहर को लगभग 3 बजे अंजली और उसकी दादी घर में मौजूद थे। तभी नीले रंग की स्कूटी में सरफिरा आशिक दीपक भंडारी अंजली के घर पर पहुंचा और दिनदहाड़े घर में घुस गया और अंजली के कमरे में घुसकर उसकी ताबड़तोड़ चाकू से हत्या कर दी। घटना के वक्त उसकी दादी दूसरे कमरे में सोई हुई थी और अंजली अपने मकान की तीसरी मंजिल में मौजूद थी। आरोपी अंजली को चाकुओं से गोद कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद उसको लहूलुहान अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गया।

 

कुछ समय बाद उसके परिजनों ने अंजली को खून से लथपथ देखा तो सभी के होश उड़ गए। आसपास के लोगों और उसके परिजनों ने तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से अंजली को पीएचसी सोमेश्वर पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि हत्यारा घटना को अंजाम देने के पाद कौसानी मोटर मार्ग की ओर भाग गया और लगभग 8 किलोमीटर दूर पहुंच कर उसने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top