उत्तराखंड

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन के गांव को पीएनबी ने लिया गोद..

पीएनबी बैंक कुमाऊं मंडल की प्रबंधक सरिता सिंह ने की ये घोषणा..

मंडलीय प्रबंधक ने पवनदीप के माता-पिता से भी की मुलाकात..

 

 

उत्तराखंड: इंडियन आइडल 12 के विजेता गायक पवनदीप राजन के गांव चौकी को पंजाब नेशनल बैंक ने गोद ले लिया है। पवनदीप का परिवार लंबे समय से इसी गांव में रहता है। बैंक की कुमाऊं मंडल की प्रबंधक सरिता सिंह ने गांव पहुंचकर ये घोषणा की। सरिता सिंह का कहना हैं कि बैंक इस गांव का वित्तीय समावेशन, आसानी से ऋण देने के साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत यहां के आधारभूत ढांचे को सुधारने में मददगार बनेगा। मंडलीय प्रबंधक ने पवनदीप के पिता लोकगायक सुरेश राजन और मां सरस्वती देवी से भी मुलाकात की।

 

उनसे क्षेत्र में सांस्कृतिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने में सहयोग मांगा। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य सरिता बोहरा, पीएनबी के एजीएम मनोज पोद्दार, शाखा प्रबंधक सीकेएस ऐठानी, सामाजिक कार्यकर्ता मनमोहन बोहरा आदि थे।

 

पवनदीप ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से की मुलाकात

इंडियन आइडल-2021 के विजेता पवनदीप राजन और उपविजेता अरुनिता कांजीलाल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। राज्यपाल ने दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने कहा कि पवनदीप की इस शानदार उपलब्धि से उत्तराखंड का नाम रोशन हुआ है।

 

 

उनका कहना हैं कि जल्द ही राजभवन में पवनदीप का समारोहपूर्वक सम्मान  किया जाएगा, जिसमें उत्तराखंड और महाराष्ट्र के जाने माने लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। राजभवन में दोनों कलाकारों ने अपने मधुर स्वर में कुछ गीत गाकर भी राज्यपाल को सुनाए। इस मौके पर समाजसेवी चामू सिंह राणा, उद्योगपति जगदीश सामंत, राज बिष्ट, सुशील कुमार जोशी, कौथिग फाउंडेशन मुंबई और युवा उद्यमी मनोज भट्ट, सोनी टीवी समूह के अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top