देश/ विदेश

नाराज होकर घर से निकली थी युवती, और उठा ले गए दरिंदे, फिर किया कुछ ऐसा..

नाराज होकर

नाराज होकर घर से निकली थी युवती, और उठा ले गए दरिंदे, फिर किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : बिहार में महिलाओं के खिलाफ क्राइम की वारदातें लगातर बढ़ जा रही हैं। अब वारदात पटना जिले के दीघा पुलिस थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां अपनी की मां की डांट से गुस्सा होकर अपने घर से निकल आई नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आज पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।

 

 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित किशोर की ओर से इस मामले में पटना महिला थाने में रेप, पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करा दिया गया। पीड़िता की नामजद रिपोर्ट के मुताबिक उसके साथ दुष्कर्म करने वालों में दो सगे भाई सूरज साव, कृष्ण कुमार और तीसरा श्रवण कुमार इनका ही मित्र शामिल था। पुलिस द्वारा पीड़िता किशोरी की मेडिकल जांच करा दी गई है। इसके अलावा महिला थाना पुलिस द्वारा नामजद रेप आरोपियों की खोज में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की को उसकी मां ने किसी बात को लेकर डांट दिया था। इसी बात से गुस्सा होकर शाम के वक्त किशोरी अपने घर से निकल गई थी। उसी दौरान किशोरी को रास्ते में आरोपियों में से एक युवक मिल गया। जिसने किशोरी को अपनी बाइक पर बैठा लिया और किशोरी को दीघा नहर स्थित एक होटल में लेकर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी युवक ने होटल के कमरे में अपना भाई व दोस्त भी बुला लिया। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक फिर उन तीनों दरिंदों ने होटल का कमरा बंंद करके उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार करना शुरू कर दिया। उस वक्त किशोरी चीखती रही, पर दरिंदों ने उसकी एक बात भी नहीं सुनी।

 

 

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी होटल के कमरे से भाग गए। इसके बाद बदहाल नाबालिग लड़की रोते-बिलखते हुई अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने परिवार के लोगों को अपने साथ घटी इस पूरी वारदात के बारे में बताया। तुरंत परिवार वालों ने पीड़ित किशोरी को अपने साथ लेकर पटना के दीघा थाने पहुंचे। दीघा थाने से किशोरी और उसके परिवार वालों को शिकायत दर्ज कराने के लिए महिला थाने भेज दिया। महिला थाने में पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई और पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। आज नाबालिग रेप पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top