देश/ विदेश

 अमिताभ बच्चन रिलीज करेंगे बहू की फिल्म का टीजर ..

 अमिताभ बच्चन रिलीज करेंगे बहू की फिल्म का टीजर ..

 अमिताभ बच्चन रिलीज करेंगे बहू की फिल्म का टीजर ..

 

देश –  विदेश :  बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय चार साल बाद मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ यानी ‘पीएस 1’ से सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार हैं। हाल ही में फिल्म से ऐश्वर्या राय का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें रानी नंदिनी के लुक में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं, अब फिल्म का हिंदी टीजर भी रिलीज होने जा रहा है। लेकिन खास बात यह है कि इस टीजर को कोई और नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन रिलीज करेंगे।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि फिल्म का हिंदी टीजर 8 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस टीजर को ऐश्वर्या राय बच्चन के रियल लाइफ ससुर यानी अमिताभ डिजीटल तरीके से 6 बजे रिलीज करेंगे। यह एक पैन इंडिया है, जो 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शंस ने किया है और म्यूजिक एआर रहमान ने किया है।

पीएस-1 एक एपिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कल्कि कृष्णामूर्ति के 1995 में आए उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। यह किताब पांच भागों में है और इसे तमिल भाषा के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है। इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ की लागत आई है। यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी।

फिल्म में विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला आदि कलाकार प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ऐश्वर्या राय नंदिनी के अलावा मंदाकिनी देवी के किरदार में भी नजर आएंगी।फिल्म में विक्रम ‘आदित्य करिकालन’ और कार्थी ‘वंथियाथेवन’ का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म को लकेर फैंस भी काफी उत्सुक हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top