देश/ विदेश

तीन नवंबर को प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी पहुंचेंगे केदारनाथ…

तीन नवंबर को प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी पहुंचेंगे केदारनाथ.. 

हर साल दीपावली से पूर्व आते हैं बाबा के धाम…

हर साल की तरह इस बार भी देंगे कोई बड़ी सौगात..

रुद्रप्रयाग। देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी तीन नवंबर को भगवान केदारनाथ के दरबार में पहुंचने जा रहा हैं। हर साल दीपावली से पूर्व उद्योगपति अंबानी बाबा के दरबार में पहुंचते हैं और कोई न कोई विशेष सौगात देते हैं। इस बार भी वे कोई बड़ी सौगात देने जा रहे हैं।

दरअसल, हर साल उद्योगपति मुकेश अंबानी केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन को आते हैं और उनका कार्यक्रम दीपावली से पूर्व का रहता है। इस बार भी दीपावली से तीन दिन पहले मुकेश अंबानी केदारनाथ पहुंच रहे हैं। उनके आगमन को लेकर श्री बद्री-केदार मंदिर की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। खास तौर पर तीर्थ पुरोहित समाज उद्योगपति अंबानी के आगमन को लेकर उत्सुक बना हुआ है। श्री बद्री-केदार मंदिर सममिति के विशेष कार्य अधिकारी एनपी जमलोकी ने बताया कि प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी केदारनाथ आ रहे हैं।

उनकी मंदिर समिति से वार्ता हुई है, जिसके तहत वे तीन नवंबर को पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर साल मुकेश अंबानी दीपावली से कुछ दिन पहले केदारनाथ भगवान के दर्शन को पहुंचते हैं और इस बार भी वे दीपावली से तीन दिन पहले आ रहे हैं। उद्योगपति अंबानी मुकेश अंबानी मंदिर समिति को डोनेशन देंगे। साथ ही विशेष सौगात देने की बात उन्होंने कही है।

श्री जमलोकी ने बताया कि उद्योगपति श्री अंबानी के आगमन को लेकर मंदिर समिति की ओर से विशेष पूजा-अर्चना की तैयारियां कर दी गयी हैं। करीब आधे घंटे तक श्री अंबानी और उनका परिवार केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top