मनोरंजन

 अक्षय कुमार दिखाएंगे जलवा स्क्रिप्ट की तैयारी में जुटे फिल्म के राइटर..

 अक्षय कुमार दिखाएंगे जलवा स्क्रिप्ट की तैयारी में जुटे फिल्म के राइटर..

 

 

 

देश -विदेश : सभी लोगों को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ तो जरूरी ही याद होगी। साल 2012 में आयी यह फिल्म सुपरहिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के झंडे गाड़ दिए थे।

इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया और संजय लीला भंसाली इसके प्रड्यूसर थे। इसी बीच फिल्म को एक अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली के पिता राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद’राउडी राठौर 2′ की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टी की है।

लंबे समय आया अपडेट..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते साल ‘राउडी राठौर’ के को-प्रोड्यूसर शबीना खान फिल्म के सीक्वल को कंफर्म किया था। खबरें ये भी रही हैं कि ‘राउडी राठौर’ की शूटिंग बीते साल यानी 2020 से शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को लेकर कोई खान जानकारी सामने नहीं आई। हालांकि अब काफी लंबे समय फिल्म को लेकर कोई नया अपडेट सामने आया है।

 

भंसाली ने किया केवी विजयेंद्र संपर्क..

‘मिड डे’ की रिपोर्ट की मानें तो, राइटर केवी विजयेंद्र ने फिल्म के बारें में बात करते हुए कहा कि ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट लिखने के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली ने उनसे संपर्क किया था और वह वर्तमान में उसी पर काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट की अनुसार, केवी विजयेंद्र फिल्म के स्क्रिप्ट को जल्द खत्म करने का प्लानिंग में हैं। बता दें कि ‘राउडी राठौर’ तेलुगु फिल्म विक्रमार्कुडु की रीमेक थी जिसे प्रसाद ने लिखा था। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राउडी राठौर का सीक्वल केवल हिंदी में ही डिवेलप किया जाएगा।

‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल को भी लिख रहे हैं..

आपको बता दें कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ‘राउडी राठौर 2’ के साथ ही साथ सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद सलमान खान ने ही एक इवेंट का दौरान कहा था। आपको याद दिला दें कि केवी विजेंद्र प्रसाद ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लिखा था।

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे। बता दें कि केवी विजयेंद्र फिल्म बाहुबली के लिए जाने जाते हैं।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top