Uncategorized

Bigg Boss 15- देवोलीना के लिए आपस में भिड़े निशांत-प्रतीक..

Bigg Boss 15- देवोलीना के लिए आपस में भिड़े निशांत-प्रतीक..

देश -विदेश : बिग बॉस 15 के 21 दिसंबर के एपिसोड की शुरुआत प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर भारी लड़ाई से होती है। प्रतीक निशांत से ये कहे हुए सुने जाते हैं कि वह ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में देवोलीना को सुरक्षित रखना चाहता है’। प्रतीक का यह स्टेटमेंट निशांत को बहुत परेशान करता है। इसके बाद टास्क का अभिजीत बिचुकले संचालक बनते हैं और टास्क राखी सावंत और निशांत के बीच शुरू होता।

निशांत-प्रतीक के बीच अनबन..

निशांत इस बात पर अड़े रहते हैं कि वह नहीं चाहता कि प्रतीक उसके लिए खेले और भावुक हो जाए। शमिता शेट्टी प्रतीक को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि चीजें अब फाइन की तरफ जा रही हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि वह इस मामले में निशांत के साथ हैं

आखिरकार, टास्क में निशांत विनर के रूप में उभरते हैं और वह देवोलीना को ‘टिकट टू फिनाले’ से बाहर करने का फैसला करते हैं। निशांत, देवो को बाहर का रास्ता दिखाते हुए कहते हैं कि उन्हें लगता है देवो एक अच्छी खिलाड़ी नहीं है इसलिए वह उन्हें अयोग्य ठहरा रहे हैं। ‘टिकट टू फिनाले’ से देवो के बाहर होते ही प्रतीक और निशांत में काफी अनबन होती है, लेकिन घरवालों बीच आकर दोनों को शांत करते हैं।

तेजस्वी और रश्मि के बीच बहस..

अगली सुबह तेजस्वी और रश्मि के बीच बहस होती है। दोनों उमर रियाज को लेकर लड़ाई करती हैं। दरअसल, राखी ने देवोलीना के साथ बातचीत करते हुए कहा कि रश्मि और उमर के बीच कुछ तो चल रहा है। इतना ही नहीं राखी उमर से भी इस बारें में बात करते हुए नजर आई। राखी के बाद तेजस्वी ने भी वही बात उठाई और यह सुनकर रश्मि देसाई गुस्सा हो गई।

रश्मि, तेजस्वी से पूछती हैं कि उसने उमर से उनके बारे में बाहर क्यों पूछा। बदले में तेजस्वी ने रश्मि पर बिना किसी बात के एक बड़ा मुद्दा बनाने का आरोप लगाया। रश्मि फिर करण के साथ इस मामले के बारे में बात करती है। रश्मि कहती है कि उसे तेजा पर भरोसा नहीं है। इसके बाद उमर और रश्मि अपने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते हैं।

‘टिकट-टू-फिनाले’ बाहर हुए 5 सदस्य..

इसके बाद राखी सावंत और निशांत के बीच में टास्क होता है और राखी विनर बनती हैं। आगे बिग बॉस परिणामों की घोषणा करते हुए बताते हैं

कि ‘टिकट-टू-फिनाले’ वीक में जगह बनाने की दावेदारी जीतने की लिस्ट में सिर्फ 4 लोगों का नाम शामिल है। इस लिस्ट में करण कुंद्रा, तेजस्वी, राखी और अभिजीत दवेदार हैं, जबकि निशांत, उमर रियाज़, शमिता, प्रतीक और देवोलीना नॉमिटेड हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top