उत्तराखंड

कठुआ पीड़िता को न्याय दिलाने वाली वकील लड़ेगी अंकिता भंडारी का केस..

कठुआ पीड़िता को न्याय दिलाने वाली वकील लड़ेगी अंकिता भंडारी का केस..

पूछताछ के लिए कल अंकिता के घर पहुंची थी अधिवक्ता दीपिका सिंह..

 

 

 

 

 

 

 

 

अंकिता हत्याकांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कांग्रेस ने कठुआ बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाने वाली अधिवक्ता दीपिका सिंह से बातचीत की है। अधिवक्ता दीपिका सिंह मामले जांच के लिए उत्तराखंड पहुंची हैं। जहां कल गुरुवार को उन्होंने अंकिता के माता-पिता से मुलाकात की।

 

 

उत्तराखंड: अंकिता हत्याकांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कांग्रेस ने कठुआ बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाने वाली अधिवक्ता दीपिका सिंह से बातचीत की है। अधिवक्ता दीपिका सिंह मामले जांच के लिए उत्तराखंड पहुंची हैं। जहां कल गुरुवार को उन्होंने अंकिता के माता-पिता से मुलाकात की। बता दे कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कठुआ बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाने वाली अधिवक्ता दीपिका सिंह राजावत से बात की है।

दीपिका सिंह राजावत अंकिता हत्या के आरोपियों को सजा दिलाने और संबंधित मामले की बारीकी से जांच के लिए उत्तराखंड आई हैं। उन्होंने अंकिता के माता-पिता से मुलाकात की है। आपको बता दें कि पौड़ी जिले के नांदलस्यू पट्टी के श्रीकोट की रहने वाली अंकिता भंडारी (19) ऋषिकेश के बैराज चीला मार्ग पर गंगा भोगपुर में स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। अंकिता इस रिजॉर्ट में 28 अगस्त से नौकरी कर रही थी।

वो बीती 18 सितंबर को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। जिसके बाद रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि 18 सितंबर को शाम करीब आठ बजे अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भास्कर के साथ रिजॉर्ट से निकली थी, लेकिन जब वो वापस लौटे तो उनके साथ अंकिता नहीं थी। इस आधार पर पुलिस ने तीनों को हिरासत लिया और पूछताछ की। 24 सितंबर को चीला नहर में अंकिता भंडारी का शव मिला। आरोपियों ने पूछताछ में कबूला कि उन्होंने ही अंकिता भंडारी को नहर में धकेल दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top