देश/ विदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा, क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स..

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा, क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा, क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स..

देश- विदेश :  इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs) के इस्तेमाल को लेकर कोहराम मचा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से फिल्म जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए लगातार बुलाया जा रहा है इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि आईपीएल में भी ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर हुआ है. उनका कहना है कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बाद क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं.

शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा है कि अगर उन्हें NCB की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो वो सारे राज़ खोल देंगी कहा कि केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि ये घटना आईपीएल के किस सीज़न की है

शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स पार्टी के बारे में कहा. ‘मैं केकेआर का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी. मैच के बाद पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में गई. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थीं. मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी. तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई. वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई. हर कोई कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top