उत्तराखंड

सेल्फी लेते वक्त खाई में गिरा युवक, मौके पर ही मौत

सेल्फी लेते वक्त खाई में गिरा युवक, मौके पर ही मौत..

दोस्तों के साथ दिल्ली से जा रहा था केदारनाथ..

 

 

 

 

 

 

 

 

दोस्तों के साथ दिल्ली से केदारनाथ जा रहे युवक की तोताघाटी में सेल्फी लेते समय खाई में गिरकर मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी मशक्कत के बाद खाई से युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 

उत्तराखंड: दोस्तों के साथ दिल्ली से केदारनाथ जा रहे युवक की तोताघाटी में सेल्फी लेते समय खाई में गिरकर मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी मशक्कत के बाद खाई से युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

देवप्रयाग पुलिस के अनुसार मिंटू मंडल (29) पुत्र दिलीप मंडल निवासी प्रह्लादपुर गांव, पालम, दिल्ली कैंट, रवि सेठ और अंकित महतो के साथ रविवार को केदारनाथ जा रहा था।

युवक के दोस्तों का कहना हैं कि रविवार सुबह तोताघाटी में वह कार रोककर सड़क पर उतर गए। रवि और अंकित सड़क के पहाड़ वाले हिस्से तरफ गए। जबकि मिंटू खाई की ओर जाकर सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह गहरी खाई में जा गिरा।

युवक के खाई में गिरने की सूचना पर देवप्रयाग में तैनात एसएसआई अनिरुद्ध मैठाणी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को लेकर कर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस और एसडीआरफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को खाई से निकाला। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top