उत्तराखंड

अब उत्तराखंड में कथित चुड़ैल चोटी का आतंक

मनोज रावत 

देहरादून। यूपी के बाद अब उत्तराखंड में भी कथित चोटी चुड़ैल का आतंक देखने को मिल रहा है। देहरादून में एक लड़की अपने कमरे में सो रही थी, अचानक उसकी चीख निकली और बालों की चोटी जमीन पर गिर गई।

मामला देहरादून जनपद के सहसपुर थाना क्षेत्र का है। सहसपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर लॉ कॉलेज के समीप इरफान खान का मकान है जिसमें फरजाना 22 वर्ष पत्नी शेरअली पिछले 3 माह से किराए पर रह रहे हैं। रात को 11:45 पर फरजाना अपने परिवार के साथ सोई हुई थी। अचानक उसकी चीख निकली।

अचानक चिल्लाने की आवाज आने लगी और फरजाना के परिवार वाले जाग गए। फरजाना के चिल्लाने की आवाज परिवार वालों ने उसे नींद से उठाने की कोशिश की, लेकिन फरजाना उठने के बजाए बेसुध हो गई। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे उठाने की काफी कोशिश की। लगभग 3 घंटे बाद तड़के 4:00 के बाद फरजाना होश में आई। वह उठी तो उसके साथ ही उसकी चोटी भी जमीन पर गिर गई। उसने घरवालों को बताया कि उसका शरीर और सिर भारी हो गया है।

साथ ही उसे ऐसा लगा था जैसे कोई उसे उठाकर अपने साथ ले जा र‌हा है। आगे बताया कि उसके बाद मुझे नहीं पता क्या हुआ। घटना के बाद से पूरा परिवार सकते में है। मामले में मनोचिकित्सक कहते है यह संभव नहीं है, और इसे मानसिक विकार ही कहा जा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top