देश/ विदेश

सगी बहन से दुष्कर्म कर रहा था नाबालिग भाई, बेटी ने मां-बाप को बताई हैवानियत की कहानी..

सगी बहन से दुष्कर्म कर रहा था नाबालिग भाई, बेटी ने मां-बाप को बताई हैवानियत की कहानी..

देश-विदेश: हरियाणा के यमुनानगर जिले से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहा एक नाबालिग भाई (16 साल) अपनी मानसिक रूप से बीमार सगी बहन (17 साल) से दुष्कर्म करता रहा। अचानक बहन की तबीयत खराब होने पर जब परिजन उसे अस्पताल ले गए। तो उसके पांच माह के गर्भ का पता चला। इसके बाद पूछताछ में सच्चाई उजागर हुई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी और परिजनों के बयान दर्ज किए। साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के माता-पिता काम पर चले जाते थे। उनका बेटा और मानसिक रूप से बीमार बेटी घर पर ही रहते थे। एक दिन अचानक माता पिता को किशोरी के आंखों में पीलापन और पैरों में सूजन दिखाई दी। जिसके बाद वे उसे अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने जांच की तो किशोरी पांच माह की गर्भवती निकली। यह सुनकर परिजन हैरान रह गए।

 

किशोरी के पिता ने जब बेटी से पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि जब वे काम पर चले जाते थे तो भाई उसके साथ गलत काम करता था। जब भी वह उसका विरोध करती थी तो वह हर बार उसे डरा-धमकाकर चुप करा देता था। ऐसा कई माह से चल रहा था। थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर वे अस्पताल गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top