उत्तराखंड

क्रिकेट खेलते समय 16 साल के किशोर की दर्दनाक मौत..

क्रिकेट खेलते समय 16 साल के किशोर की दर्दनाक मौत..

उत्तराखंड: बागेश्वर जिले के ठंडपानी गांव निवासी 16 साल का किशोर खेलते-खेलते बेहोश हो गया जिससे की मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। ललित की मौत से जहां परिवार जन स्तब्ध है तो वहीं मासूम की अकस्मात मृत्यु पुलिस के लिए भी एक गुत्थी बनी हुई है। दरअसल बागेश्वर जिले के पंद्रहपाली क्षेत्र के ठंडगांव निवासी 16 साल का किशोर ललित, पुत्र नरेंद्र लाल दोस्तों के साथ घटबगड़ मैदान में क्रिकेट खेल रहा था तभी अचानक से वह बेहोश हो गया।

 

उसके दोस्तों ने पास जाकर देखा तो ललित के नाक से खून तथा मुंह से झाग निकल रहा था। हैरान परेशान बच्चों ने इसकी सूचना परिजनो को दी। यह सुनकर परिजनों समेत गांव वालों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। अनान-फानन में ललित को आकस्मिक सेवा के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 

चिकत्सकों ने ललित को मृत घोषित कर दिया। ललित के शव को परीक्षण के बाद परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। पोस्टमार्टम में भी किसी प्रकार की चोट, बीमारी या विषाक्त पदार्थ के सेवन की पुष्टि नहीं हुई है। किशोर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। और पूरे गांव में मातम का माहौल है। ललित की अचानक मौत ने परिजनों समेत पूरे क्षेत्र को हैरत में डाल दिया है।

 

परिवार को यकीन नहीं हो रहा है कि घर से अच्छा भला निकला जवान बेटा अब उनके बीच नहीं रहा। पुलिस ने अनुसार अभी ललित की मौत के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों की ओर से इस मामले को लेकर अभी थाने में कोई तहरीर दर्ज नहीं की गई है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से मौत के असल कारणों की पुष्टि में जुटी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top