देश/ विदेश

दो ट्रकों की टक्कर होने से 11 लोगों की मौत, 17 लोग घायल..

दो ट्रकों की टक्कर होने से 11 लोगों की मौत, 17 लोग घायल..

देश-विदेश: गुजरात के वडोदरा में वाघोडिया क्रॉसिंग हाईवे पर बुधवार तड़के दो ट्रकों की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घटना सुबह तीन बजे घटित हुई। हादसे से हाईवे पर भारी जाम लग गया है।
वडोदरा के पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट ने बताया कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ जब मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि जिन 11 लोगों की मौत हुई वे सभी सूरत शहर के वराछा इलाके के थे और पंचमल जिले के पावागढ़ जा रहे थे।

 

 

बताया जा रहा है कि दो ट्रकों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कुछ दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी। यह हादसा इतना भयंकर था इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए। लोगों का कहना है कि एक खड़े ट्रक पर दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये किसकी लापरवाही से हुआ। पुलिस इस मामले में घायल लोगों से पूछताछ कर रही है।

इस दुर्घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि वड़ोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है और भगवान से प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द ठीक हो जाएं। दुर्घटना स्थल पर प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। गृहमंत्री अमित शाह ने वड़ोदरा में सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि स्थानीय प्रशासन से बात की है, वे हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना है और हादसे में घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो यह प्रार्थना करता हूं।

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने ट्वीट करके कहा है कि वड़ोदरा के पास हुई सड़क दुर्घटना से 11 लोगों की मृत्यु से दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के निर्देश दिए गए हैं। मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top