उत्तराखंड

एक दानवीर कर्ण ने बीडी पांडे अस्पताल को दिए 1 करोड़ के ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, नहीं बताया नाम..

एक दानवीर कर्ण ने बीडी पांडे अस्पताल को दिए 1 करोड़ के ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, नहीं बताया नाम..

उत्तराखंड: देश में जहा कोरोना वायरस के इस काल में कालाबाज़ारी हो रही हैं। लोग हर एक चीज को महंगे दामों में बेच रहे हैं। जहां एक और कोरोना काल में लोग मौके का फायदा उठा रहे हैं। वही संकट की इस घड़ी में नैनीताल जिले में एक अद्भुत काम हुआ है। तमाम लोगों की नौटंकी के बीच एक गुप्त दानदाता ऐसा भी है, जिसने एक झटके में ही नैनीताल जिले में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मांग पूरी कर दी हैं। जी हां नैनीताल में एक व्यक्ति ने बीडी पांडे अस्पताल को 210 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का गुप्त दान किया है।

 

बाजार में जिसकी कीमत 1 करोड़ बताई जा रही है। इसके साथ ही ऑक्सीजन कंसंट्रेटर नैनीताल भी पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति विदेश में रहता है और इसने अपना नाम जाहिर न करने की इच्छा जताई है। इस संकट की घड़ी में कुछ लोग ऐसे हैं जो थोड़ी सी मदद कर अपनी खबर सुर्खियों में चाहते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो करोड़ों का दान कर रहे हैं और अपना नाम किसी को बताना नहीं चाहते। दानदाता ने एक झटके में नैनीताल जिले में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की समस्या को हल कर दिया। बीडी पांडे अस्पताल के सीएमएस डॉ केएस धामी ने इस गुप्त दान की पुष्टि की है।

 

उन्होंने कहा कि विदेश में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक संस्था के जरिए यह मदद पहुंचाई है। इस मदद के बाद अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की एक बहुत बड़ी खेप पहुंची है, जिससे कोरोना वायरस से जूझ रहे मरीजों को लाभ होगा। वास्तव में ऐसे लोग हमारे और हमारे समाज के लिए एक उदाहरण की तरह है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top