देश/ विदेश

क्रिकेटर युवराज के पिता का किसान आंदोलन में विवादित बयान..

क्रिकेटर युवराज के पिता का किसान आंदोलन में विवादित बयान..

देश-विदेश: किसान आंदोलन  में समर्थन देने पहुंचे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह  ने अपने भाषण में हिंदुओं को लेकर आपत्तिजनक बातें कही हैं. योगराज सिंह ने अपने भाषण में कुछ ऐसी बातें कही जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें योगराज सिंह पंजाबी में भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं. भाषण के दौरान वह हिंदुओं के लिए ‘गद्दार’ शब्द का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि, ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की’. इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया है।

योगराज सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है. लोगों ने उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब योगराज सिंह ने कोई आपत्तिजनक बयान दिया हो. योगराज ने पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था. उन्‍होंन धोनी पर तब अपना गुस्‍सा निकाला था जब उनके बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top