उत्तराखंड

घनसाली पूल से महिला ने भिलंगना नदी में लगाई छलांग..

घनसाली पूल से महिला ने भिलंगना नदी में लगाई छलांग..

 

 

 

उत्तराखंड: टिहरी जनपद के घनसाली बाजार से एक दुखद घटना सामने आयी है। अप्रिय घटी इस घटना के अनुसार देर शाम को एक महिला ने घनसाली में हनुमान मंदिर के पास स्थित भिलंगना नदी में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी थी। इस घटना के बाद से महिला के परिजनों में कोहराम मच गया।

 

आपको बता दे की शाम का वक़्त होने के कारण महिला का पता नहीं लग पाया। जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर महिला का पर्स चप्पल मिले है। स्थानीय लोगो द्वारा इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस द्वारा छानबीन करने पर महिला का गांव सिलपण्डोली पट्टी नैलचामी बताया गया है तथा महिला का नाम गायत्री उर्फ गुड्डी है जिसका मायका चमियाला है। लगातार इस घटनाक्रम में पुलिस टीम और एसडीआरफ की टीम सर्च कार्य में लगी हई हुयी है।

 

वही इस पूरे मामले में पूर्व विधायक भीम लाल आर्य ने दुःख जताते हुए कहा कि यह टिहरी जल बाँध के अचानक बढ़ाये गए जलस्तर के कारण सर्च कार्यो में देर हो रही। उनका कहना हैं कि इस घटना से टिहरी बांध और जिला प्रसाशन को सीख लेनी चाहिए। इसके साथ ही घनसाली पुल पर एक पुलिस बूथ रखनी जरुरी हैं।

वही ठेकेदार संघ के अध्यक्ष प्यार सिंह बिष्ट का कहना हैं कि यह एक दुखद घटना है साथ ही उन्होंने घनसाली पुल के ऊपर से जो जगह खाली है उसे बंद करने की मांग प्रसाशन से की। परिजन और पुलिस प्रशासन की टीम लगातार नदी क्षेत्र में सर्च कार्यो में लगी हुई। यह क्षेत्र के लिए एक दुःखद घटना है वही बार बार ऐसी दुर्घटनाओ में घनसाली पुल का नाम आना कही न कही एक बड़ा सवाल बन रहा है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top