सोशल

भूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी ये महिला..

लिव इन रिलेशनशिप

भूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी ये महिला..

देश-विदेश : भूत का नाम सुनकर ही डर लगता है। पर एक ऐसी महिला भी है, जिसने दावा किया है कि वो भूत के साथ रिलेशनशिप में थी। आज दुनिया कहा से कहा पहुंच गयी हैं। विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली हैं कि किसी ने इसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा होगा। पहले की तुलना में आज जीवन बहुत आसान और सरल हो गया हैं। इस विज्ञान के युग में आज भी कुछ लोग ऐसे है जो खुद को बदलने का नाम नहीं ले रहे हैं।

या यू कहे कि कोई इन बातों पर विश्वास नहीं करता। वहीं, एक महिला ने भूत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। ब्रिटेन की एक महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ रिलेशनशिप में थी। एमथिस्ट रील्म नाम की एक महिला का दावा है कि उनकी दोस्ती भूत से थी। वह भूत के साथ छुट्टियां भी बिता चुकी है। महिला का कहना है कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रही। हालांकि अब यह रिलेशनिशप खत्म हो गया है। रील्म उस भूत के साथ बिताए गए दिनों को सबसे अच्छे दिन मानती हैं। महिला ने उस भूत नाम रे बताया है।

रिल्म का कहना है कि वह दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे। उन्होंने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां साथ बिताईं। लेकिन वापस लौटते भूत का रवैया बदल गया। शायद वह किसी और के प्यार में पड़ गया होगा। जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। रील्म ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे पिछले सालों में कई भूतों के संपर्क में रही हैं। महिला का दावा है कि वह अब तक करीब 12 भूतों से मिल चुकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top