देश/ विदेश

महिला को एलियन से हुआ प्यार, UFO में बिठाकर कराई दूसरी दुनिया की सैर..

महिला को एलियन से हुआ प्यार, UFO में बिठाकर कराई दूसरी दुनिया की सैर..

देश-विदेश: दूसरी दुनिया के लोगों यानी एलियंस और यूएफओ के बारे में अब तक कई कहानियां सामने आ चुकी हैं। कई लोगों ने एलियंस और यूएफओ को देखे जाने के दावे किए हैं। एलियंस और यूएफओ के वैज्ञानिक आधार को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है। इस बीच एक ब्रिटिश महिला ने अजीब दावे किए हैं। एबी बेला का कहना है कि कुछ दूसरी दुनिया के लोगों ने उसे यूएफओ में किडनैप कर लिया था।

 

महिला का कहना हैं कि उसे एक एलियन से प्यार हो गया, जो एंड्रोमेडा आकाशगंगा से आया है। खबर के अनुसार एबी बेला ने कहा है कि एलियंस उसे तब से उसके बेडरूम से उठाकर ले जाते रहे हैं, वह वह 6 साल की छोटी बच्‍ची थीं और अब जब वह 50 साल की हो गई हैं। महिला का दावा है कि एलियंस अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (UFO) में बैठकर आते हैं और उन्‍हें लेकर जाते हैं।

एबी का कहना हैं कि मैंने मजाक में इंटरनेट पर लिखा था- मैं पृथ्वी के पुरुषों से ऊब चुकी हूं और चााहती हूं कि कोई एलियन ही मुझे किडनैप करके ले जाए। फिर मुझे हर रात सफेद रोशनी का सपना दिखने लगा। एक रात, मेरे सपने में एक आवाज ने कहा, ‘हमेशा वाली जगह पर इंतजार करो’। अगली शाम मैं अपनी खुली खिड़की के बगल में बैठ गई। जैसे ही मैं सोने के लिए चली, मुझे बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी। एक चमकीली हरी रोशनी थी जो मुझे यूएफओ तक ले गई।

 

कैसे दिखते हैं एलियंस?

एबी ने कहा कि वह जिन एलियंस से मिलीं, वे इंसानों जैसे ही थे, लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे। उसने कहा कि एलियंस के साथ उसकी पहली मुलाकात केवल 20 मिनट तक चली और वह सुरक्षित अपने घर लौट आई। ब्रिटिश महिला ने कहा कि अब एलियंस की अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रही है क्योंकि वह उनके साथ एंड्रोमेडा आकाशगंगा की यात्रा करना चाहती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top