देश/ विदेश

व्हीलचेयर पर आखिरकार क्यों बैठे कपिल शर्मा, सामने आई ये वजह..

व्हीलचेयर पर

व्हीलचेयर पर आखिरकार क्यों बैठे कपिल शर्मा, सामने आई ये वजह..

सोशल : कॉमेडियन कपिल शर्मा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे है। इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के साथ ही फैन्स काफी परेशान हो गए,और इसके पीछे की वजह जानने के लिए काफी आतुर हो रहे है। हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर कपिल शर्मा क्यों व्हीलचेयर पर बैठे थे।

 

 

 

दरअसल खुद कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि वो व्हीलचेयर पर क्यों बैठे थे। कपिल शर्मा के व्हीलचेयर में बैठने के पीछे की वजह बैक इंजरी है। कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि उन्हें बैक इंजरी हुई है। कपिल ने कहा- ‘जिम में थोड़ी चोट लग गई थी, हालांकि मैं ठीक हूं।एक ओर जहां फैन्स कपिल से उनसे यह वजह जानना चाह रहे थे तो वहीं दूसरी ओर उनके एक वीडियो को लेकर उनसे थोड़ा सा नाराज भी थे। याद दिला दें कि एयरपोर्ट पर कपिल सभी फोटोग्राफर्स से कहते हैं, ‘चलो यहां से निकलो सभी।’ इसके बाद जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल कहते हैं ‘उल्लू के पट्ठे।’

 

 

 

फिलहाल कपिल शर्मा ने अपने शो से ब्रेक लिया है और शो फिलहाल बंद है लेकिन जल्दी ही शो शुरू होगा। इस बारे में भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए। हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें। टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए उत्साहित है।

 

 

इसके आगे भारती ने कहा था, ‘ऐसा नहीं हैं कि इन दो-तीन महीने के ब्रेक में हम छुट्टी पर जा रहे हैं। हमारे पास हमारी बैठकें और होमवर्क होंगे और हम एक टीम के रूप में नए किरदारों पर काम करेंगे और अधिक जोश के साथ वापसी करेंगे। ईमानदारी से, हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top