देश/ विदेश

जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ गए वीडीओ की चाकू से गोदकर हत्या..

जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ गए वीडीओ की चाकू से गोदकर हत्या..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में ग्राम विकास अधिकारी (बीडीओ) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई हैं। वह अपने जन्मदिन की पार्टी मनाने दोस्तों के साथ गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ढाबे से 10-12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इधर घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोराबाजार के रहने वाले विजय यादव(26) जौनपुर जिले के डोभी में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

 

वह अपने दोस्तों के साथ देर रात तुलसीपुर स्थित कालिका ढाबे पर खाना खाने गए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। जिसके चलते ढाबे पर तैनात कर्मियों ने चाकू से विजय के सिर, कंधे और पीठ पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। जहा हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने विजय को घायल अवस्था में वाराणसी भेज दिया।

 

वहां इलाज के दौरान ग्राम विकास अधिकारी की मौत हो गई। पुलिस ने ढाबे पर पहुंचकर कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ कर रही है। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top