देश/ विदेश

चलती ट्रेन से गिरी महिला, बाल-बाल बची जान, देखिये वीडियो..

चलती ट्रेन से गिरी महिला, बाल-बाल बची जान, देखिये वीडियो..

 

 

देश-विदेश: वसई रोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाली जगह में गिरने से एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही 71 वर्षीय एक महिला के शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए। वह ट्रेन पर चढ़ने ही वाली थी कि ट्रेन चलने लगी जिसकी वजह से उसका पैर फिसल गया। हालांकि वहां मौजूद दूसरे यात्रियों और पुलिस कर्मियों ने उसे नीचे गिरने से बचा लिया।

 

वसई रोड रेलवे पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर का कहना हैं कि घटना शनिवार शाम करीब 5.30 बजे हुई जब 71 वर्षीय महिला यात्री प्रमिला अपने पति के साथ भावनगर से हैदराबाद जा रही थी। उन्होंने कहा कि जब ट्रेन वसई रोड रेलवे स्टेशन पर रुकी, तो पति-पत्नी प्लेटफॉर्म पर चाय पीने के लिए उतरे। जैसे ही ट्रेन आगे की यात्रा के लिए आगे बढ़ने लगी। घबराकर बुजुर्ग पति-पत्नी की जोड़ी उसकी ओर दौड़ने लगी। हड़बड़ी में महिला फिसल गई और प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच की जगह में गिर गई।

 

उसके पति और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। बाद में वहां तैनात पुलिस स्टाफ ने उसे प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। उनका कहना हैं कि महिला जीवित है, लेकिन उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए, खासकर उसके शरीर के निचले हिस्से में। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हैदराबाद की रहने वाली महिला का फिलहाल वसई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top