उत्तराखंड

यूटीलीटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त 1 की मौत 17 घायल…

यूटीलीटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त 1 की मौत 17 घायल

गंभीर घायलों को हाॅयर सेंटर किया रेफर

रुद्रप्रयाग। बसुकेदार तहसील के अन्तर्गत ग्राम स्यूर में एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें सवार 18 व्यक्तियों में से एक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। सभी घायलों को स्थानीय पुलिस एवं एसडीआरएफ के द्वारा सीएचसी अगस्त्यमुनि पहुंचाया गया। एक व्यक्ति को मामूली चोट आई जो घटनास्थल से ही अपने घर चला गया।

वहीं सीएचसी अगस्त्यमुनि से आठ गम्भीर घायलों को हायर सेण्टर रैफर कर दिया गया है। बाकी का इलाज सीएचसी अगस्त्यमुनि में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार प्रातः 10.30 बजे यूटिलिटी वाहन संख्या यूके 13टीए0370 बसुकेदार मयाली मोटर मार्ग के विनोबा बैण्ड से सामान भरकर स्यूर जा रहा था।

जिसमें ड्राइवर सहित 18 व्यक्ति भी सवार थे। स्यूर गांव के पास चढ़ाई चढ़ते हुए वाहन का पिकअप टूट गया और वह पीछे आने लगी। जिसके बाद ड्राइवर उसे सम्भाल नहीं पाया और वाहन सड़क से लगभग 20 फीट नीचे गिर गया। वाहन के गिरते ही कुछ सवारियों ने छलांग भी लगाई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण भी तत्काल वहां पहुंचे तथा पुलिस एवं एसडीआरएफ को सूचित किया। सीएचसी अगस्त्यमुनि से भी चिकित्सक घटनास्थल पर पहुंचे तथा तत्काल प्राथमिक चिकित्सा दी।

घटना में स्यूर निवासी रमेश लाल पुत्र रामलाल (34) की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य घायलों को पुलिस एवं एसडीआरएफ ने सीएचसी अगस्त्यमुनि पहुंचाया। सभी लोग ग्राम स्यूर के बताये जा रहे हैं। प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ. नेहा काण्डपाल ने बताया कि आठ गम्भीर घायलों को हायर सेण्टर के लिए रैफर कर दिया गया है जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top