देश/ विदेश

आज से शुरू होंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज..

आज से शुरू

आज से शुरू होंगे यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेज..

देश-विदेश : लखनऊ यूनिवर्सिटी से संबद्ध सभी डिग्री कॉलेज एवं शिक्षण संस्थान सोमवार से पहले की तरह संचालित होंगे। अभी शेड्यूल बनाकर 50-50 प्रतिशत छात्रों को कैंपस बुलाया जा रहा था। शासन से आदेश मिलने के बाद एलयू के प्रभारी कुल सचिव वीपी कौशल ने डिग्री कॉलेजों को इसके निर्देश जारी कर दिए हैं। अभी कॉलेजों में यूजी-पीजी के एग्जाम चल रहे हैं ऐसे में एग्जाम टाइम को छोड़कर कॉलेज कुछ क्लास ही अभी शुरू करेंगे।

 

केकेवी.

बप्पा श्रीनारायण वोकेशनल पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो। राकेश चंद्रा ने बताया कि सोमवार से सभी स्टूडेंट्स को कॉलेज बुलाया गया है। क्लास भी सेनेटाइज करा दी गई हैं। यूजी-पीजी फ‌र्स्ट सेमेस्टर की क्लास सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेंगी।

 

कालीचरण पीजी कॉलेज.

कालीचरण पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। देवेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 8.50 से क्लास शुरू हो रही हैं, जिसमें यूजी और पीजी फ‌र्स्ट वर्ष के विद्यार्थियों का तीन-तीन दिन का शेड्यूल बना दिया था। अब सभी को बुलाया गया है।

 

जेएनपीजी कॉलेज.

कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ। मीता शाह ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखते हुए क्लास चलाई जाएंगी। इसके लिए स्टाफ को आदेश दे दिया गया है। वहीं डीएवी कॉलेज में बिना मास्क किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। वहीं नवयुग कन्या डिग्री कॉलेज में सोमवार से एमकॉम सेमेस्टर वन की क्लास शुरू होंगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top