उत्तराखंड

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की आंसर की जारी, 24 तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति..

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की आंसर की जारी, 24 तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति..

 

 

 

 

 

लोक सेवा आयोग द्वारा वन रक्षक भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। उत्तर कुंजी का मिलान करने के बाद परीक्षार्थियों के पास आपत्ति दर्ज करने के लिए 24 अप्रैल तक का समय है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग द्वारा वन रक्षक भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। उत्तर कुंजी का मिलान करने के बाद परीक्षार्थियों के पास आपत्ति दर्ज करने के लिए 24 अप्रैल तक का समय है। प्रत्येक प्रश्न के लिए 50 रुपये के भुगतान की आवश्यकता होगी।

आयोग ने नौ अप्रैल को प्रदेश भर में 625 केंद्रों पर वन रक्षक परीक्षा आयोजित की थी, जिसमें एक लाख 42 हजार 973 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। आयोग ने सोमवार को इस परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी की हैं। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत का कहना है कि परीक्षा के प्रश्नपत्रों के सेट ए, बी, सी और डी की उत्तर कुंजी ऑनलाइन अभ्यर्थी वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अपनी उत्तर कुंजी से इसका मिलान कर सकते हैं। अगर किसी प्रश्न पर आपत्ति होगी तो इसके लिए उन्हें 50 रुपये प्रति प्रश्न के हिसाब से शुल्क देना होगा। आयोग ने स्पष्ट किया है कि एक बार शुल्क जमा करके आपत्ति दर्ज करने के बाद उसमें बदलाव संभव नहीं होगा। कोई भी अभ्यर्थी अपनी आपत्ति प्रमाण के साथ दर्ज करा सकता है। ऑनलाइन वेबसाइट के अलावा डाक, ई-मेल या अन्य किसी माध्यम से आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top