देश/ विदेश

विरोध करने पर चलती गाड़ी से बाहर फेंका युवती को, दो पुरषों ने की छेड़छाड़….

विरोध करने पर चलती गाड़ी से बाहर फेंका युवती को, दो पुरषों ने की छेड़छाड़….

देश-विदेश : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मदिन की पार्टी से लौट रही युवती के साथ चलती कार में उसी के दो दोस्तों द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।  वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मामले में 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा मंगलवार देर रात को जाधवपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जो दक्षिण 24 परगना जिले के महेशटाला की रहने वाली है।
उन्होंने बताया कि पीड़िता जाधवपुर इलाके के विक्रमगढ़ इलाके में दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर रात करीब 11 बजे वाहन से आ रही थी जिसमें उसकी एक महिला मित्र सहित कुल तीन मित्र सवार थे।

 

एक ने नहीं की आपत्ति…
इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को भवानीपुर पुलिस थाने के नजदीक वाहन से बाहर फेंक दिया। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक दो पुरूष मित्रों ने कथित तौर पर वाहन में उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। वाहन में सवार दूसरी युवती ने इस पर आपत्ति नहीं की जबकि पीड़िता मदद के लिए चिल्लाती रही।

 

हम मोबाइल टावर लोकेशन की मदद से भी उनके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे अधिकारी इस पर काम कर रहे हैं।उन्होंने बताया कि इसके बाद पीड़िया ने एक अन्य पुरुष मित्र को फोन पर संपर्क किया, जो उसे जाधवपुर पुलिस थाने ले गया जहां पर उसने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि हम दोनों आरोपी पुरुषों सहित कार में सवार युवती का पता लगा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top