देश/ विदेश

अवैध संबंधों से परेशान होकर भाई ने किया सगी बहन की हत्या..

अवैध संबंधों से परेशान

अवैध संबंधों से परेशान होकर भाई ने किया सगी बहन की हत्या..

देश-विदेश : एक भाई ने प्रेम प्रसंग के कारण अपनी बहन की हत्या कर दी. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है जहां एक भाई ने अवैध संबंधों के कारण अपनी सगी बहन की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका.

 

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के गुडौली गांव में एक लड़की का शव खून से लथपथ पड़ा मिला था. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. घटना की छानबीन शुरू की तो हत्या के पीछे भाई की नाराजगी सामने आई. वह बहन से प्रेमी के साथ रहने से नाराज था. उसकी बहन की शादी कुछ दिन पहले मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में हुई थी. लेकिन लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की शादी के बाद भी युवक के संपर्क में थी. कुछ दिन बाद ससुराल से आकर वह प्रेमी के साथ चली गई. इसी बात से भाई नाराज हो गया था.

 

 

इसी दौरान उसके भाई से उसके बाबा ने कहा कि उसकी बहन के इस काम से उनकी काफी बेज्जती हो रही है जिसके बाद भाई ने उसकी हत्या कर देने का प्लान बनाया और धारदार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी और शव को खून से लथपथ छोड़ दिया. पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो भाई ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी सच्चाई बता दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई अभी जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top