उत्तराखंड

वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वाले हरिद्वार में रोपवे से कर सकेंगे मुफ्त यात्रा..

वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वाले हरिद्वार में रोपवे से कर सकेंगे मुफ्त यात्रा…

 

 

 

 

उत्तराखंड: देश में कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा सौ करोड़ के पार होने पर रोपवे से मुफ्त यात्रा का लाभ दिया जाएगा। रोपवे संचालित करने वाली उषा ब्रेको की ओर से चंडी देवी और मनसा देवी मंदिर पर जाने वाले दोनों डोज लगवा चुके पहले सौ श्रद्धालुओं को यह सुविधा देने का एलान किया है।

गुरुवार को देशभर में सौ करोड़ लोगों को टीकाकरण करने का आंकड़ा पार कर लिया गया है। इस खुशी में उषा ब्रेको लिमिटेड उड़न खटोला की ओर से स्वाभिमान योजना शुरू की गई है। कंपनी के उत्तरी क्षेत्र के प्रमुख मनोज डोभाल का कहना हैं कि योजना के तहत कोरोना टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक और प्रोत्साहित करने के लिए योजना चलाई है। जिससे प्रत्येक व्यक्ति टीका लगवा सके।

 

उनका कहना हैं कि योजना के तहत 24 अक्तूबर से कंपनी के देशभर के प्रत्येक रोपवे पर दोनों डोज लगवाने वाले प्रथम सौ लोगों को मुफ्त यात्रा का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि पहले दिन सौ लोग डबल डोज वाले नहीं आए तो अगले दिनों तक योजना लागू रहेगी। जैसे ही सौ लोग योजना का लाभ उठा लेंगे उसके बाद समाप्त हो जाएगी।

 

यह योजना मां मनसा देवी और चंडी देवी मंदिर रोपवे के अलावा देश के गिरनार रोपवे जूनागढ़, मां महाकालीका देवी उड़न खटोला पावागढ़, मां अंबाजी उड़न खटोला गुजरात, जटायु पारा रोपवे कोल्लम केरला व मालमपुझा रोपवे पालक्कड़ केरल में भी यह योजना लागू की गई है।  योजना का फायदा देशभर के व्यक्ति उठा सकते हैं। मुफ्त रोपवे यात्रा का लाभ उठाने के लिए दोनों डोज लगवाने का प्रमाण पत्र दिखाना होगा।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top