उत्तराखंड

उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बीजेपी नेता सहित दो लोगों की मौत..

उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बीजेपी नेता सहित दो लोगों की मौत..

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन कही न कही से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी ही खबर उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से भी आमने आयी हैं।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन कही न कही से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी ही खबर उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से भी आमने आयी हैं। जहाँ एक कार 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें भाजपा नेता सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

वहीं डीएम ने तहसील मुख्यालय में ही शवों का पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा हैं कि गोमती घाटी के छत्यानी से गरुड़ की ओर से आ रही एक अल्टो कार दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसा भकुनधार नर सिंह मंदिर के पास हुआ है। यहां अचानक असंतुलित होकर कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। इस दौरान कार सवार दो युवकों की मौत हो गई।

मृतक की पहचान भाजयुमो के जिला सहमंत्री बलबीर बिष्ट उर्फ जगदीश बिष्ट उम्र 36 निवासी छत्यानी और मंगल नाथ पुत्र राम नाथ उम्र 47 निवासी रौल्याना के रूप में हुई है। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। वहीं डीएम अनुराधा पाल ने दोनों शवों का तहसील मुख्यालय में ही पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top