उत्तराखंड

Big Breaking-उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: श्रमिकों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,2 की मौत, 50 घायल..

Big Breaking-उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: श्रमिकों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,2 की मौत, 50 घायल..

 

 

 

 

 

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में श्रमिकों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई।हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 50 लोग घायल हुए हैं।

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की खबर सामने आ रही हैं। यह पर सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं आये दिन कही न कही से हादसे की खबर सामने आ जाती हैं। ऐसी ही एक भयावह सड़क हादसे की खबर ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर से सामने आ रही है.यहां श्रमिकों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई।हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 50 लोग घायल हुए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी लोग मजदूर बताए जा रहे हैं, जो कि कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार रात को ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी श्रमिक विक्रमपुर गांव के फॉर्म से अपने घर वापस लौट रहे थे।

 

इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोरगुल सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल लाए जाने से पहले ही दो महिलाओं की मौत हो गई थी। हादसे में जान गंवाने वाली महिलाओं की पहचान 32 साल की पार्वती देवी और 34 वर्षीय रूपवती के तौर पर हुई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। वहीं बाजपुर सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना हैं कि हादसे में 50 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज मुहैया कराया गया है। घायलों में छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

ये भी पढ़े-बद्रीनाथ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा,गाड़ी चालक की मौके पर मौत

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top