उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड के इस गांव में 40 मिनट तक खाई में लटकी रही पर्यटकों की कार..

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड के इस गांव में 40 मिनट तक खाई में लटकी रही पर्यटकों की कार..

एसडीआरएफ के जांबाज जवानों ने बचाई जान..

 

 

 

 

 

टिहरी गढ़वाल के जौनपुर ब्लॉक के क्यारा गांव के पास रविवार की देर रात को दिल्ली के 2 पर्यटको की कार40 मिनट तक खाई में लटकी रही। जिससे 40 मिनट तक पुलिस, आसपास के लोगों और पर्यटकों की सांसे अटकी रहीं।

 

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल के जौनपुर ब्लॉक के क्यारा गांव के पास रविवार की देर रात को दिल्ली के 2 पर्यटको की कार40 मिनट तक खाई में लटकी रही। जिससे 40 मिनट तक पुलिस, आसपास के लोगों और पर्यटकों की सांसे अटकी रहीं। आपको बता दे कि रविवार की देर रात लगभग 2:53 पर दिल्ली से आए हुए पर्यटक 29 वर्षीय अमित निवासी अरावली अपार्टमेंट नोएडा और आयुषी निवासी नोएडा दोनों क्यारा गांव के पास से गुजर रहे थे कि अचानक ही उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में लटक गई। शुक्र ये रहा कि अमित ने सही समय पर पुलिस को सूचना दी कि उनकी कार क्यारा गांव के पास खाई में लटक गई है।

सूचना मिलते ही टिहरी जिले के चौकी प्रभारी विनोद कुमार और अन्य जवान 25 किलोमीटर दूर तकरीबन साढ़े 3 बजे घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही एसडीआरएफ देहरादून की टीम भी मौके पर रवाना हुई और दोनों पर्यटकों को सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाला गया। 40 मिनट तक दोनों पर्यटक कार में ही फंसे रहे। कार का दरवाजा लॉक होने की वजह से वे बाहर नहीं निकल पाए। कार का आगे वाला दरवाजा खाई की तरफ खुल रहा था। बता दे कि जब पर्यटकों ने पुलिस को सूचना दी तब वे बेहद घबराए हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने उनको कार में ही चुपचाप बैठने को कहा और जब टीम मौके पर पहुंची तो दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बेहद सूझबूझ और अपनी जान जोखिम में डालकर रेस्क्यू किया और दोनों पर्यटकों की जान बचा ली।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top