उत्तराखंड

सीएम धामी की अध्यक्षता में प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज..

सीएम धामी की अध्यक्षता में प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज..

कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों पर हो सकता है मंथन..

 

 

मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में बुधवार यानि आज प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक होगी। बैठक राज्य सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन स्थित वीरचंद्र सिंह गढ़वाल सभागार में शाम पांच बजे से शुरू होगी।

 

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में बुधवार यानि आज प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक होगी। बैठक राज्य सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन स्थित वीरचंद्र सिंह गढ़वाल सभागार में शाम पांच बजे से शुरू होगी। विधानसभा चुनाव की आचार संहिता कभी भी लागू होने की संभावना के बीच हो रही कैबिनेट की बैठक में लोक हित के कई बड़े फैसले हो सकते हैं।

 

बता दे कि पिछली कैबिनेट में राज्य आंदोलनकारियों को सरकारी नौकरियों में 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण के मसले पर सिर्फ चर्चा हो पाई थी। बुधवार को बैठक में इस प्रस्ताव पर सरकार कोई निर्णय ले सकती है।

इसके साथ ही कैबिनेट में कुछ प्रस्तावों पर निर्णय लेने के लिए मुख्यमंत्री को अधिकृत किया गया था। बैठक में मुख्यमंत्री धामी पुलिस ग्रेड पे, लोक निर्माण विभाग के संविदा कर्मचारियों और पीआरडी कर्मियों को 300 दिन रोजगार देने के प्रस्ताव पर अपना निर्णय बता सकते हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों पर भी कैबिनेट बैठक में मंथन हो सकता है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top