उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो, 3 की मौत, 7 लोग घायल…

टिहरी जिले के घनसाली में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हुए हैं….

टिहरी : टिहरी जिले के घनसाली क्षेत्र में छतियारा के समीप एक वाहन के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात घायल हैं। घायलों में से चार को एयर एंबुलेंस से ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा गया, जबकि एक को एंबुलेंस से लाया गया। दो का स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। ये सभी लोग पंचायत चुनाव में प्रधान पद के उम्मीदवार की नामांकन रैली में शामिल होने घनसाली जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। मंगलवार को पंचायत चुनाव में नामांकन का अंतिम दिन था। घनसाली ब्लॉक के केपार्स गांव के पचपन सिंह को प्रधान पद का पर्चा दाखिल करना था। इस मौके पर रैली में शामिल होने गांव के दस लोग एक बोलेरो वाहन में सवार होकर ब्लॉक मुख्यालय घनसाली के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि गांव से कुछ दूर वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी और राहत कार्य में जुट गए। हादसे में बीरबल सिंह (50) पुत्र अब्बल सिंह, सब्बल लाल (40) पुत्र गंगादास और सौकिन राणा (30) पुत्र बचन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में चालक नीरज कठैत (22) पुत्र धनवीर निवासी सेम बासर, संतोष (18) पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी निवासी केपार्स, विजयपाल (17) पुत्र दिनेश सिंह निवासी केपार्स, प्रदीप लाल पुत्र शांतिलाल (24) निवासी केपार्स और विजयपाल पुत्र दिनेश सिंह (17) निवासी केपार्स को भागीरथीपुरम हेलीपेड से एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं, नीरज लाल (22) पुत्र प्रकाश निवासी केपार्स को सड़क मार्ग से एम्स अस्पताल भेजा गया। घायल लड़की पूजा को चोट नहीं आने पर घर भेज दिया गया। वाहन दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है। टिहरी के जिलाधिकारी डॉवी षणमुगम ने बताया कि चार घायलों को हेलीकॉप्टर और एक को एंबुलेंस से एम्स भेजा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top